Skip to content
bjp and jmm

झामुमो ने भाजपा पर लगाया दोहरे चरित्र का आरोप कहा, अडानी ने चीन की कंपनी को जो ठेका दिया है उसे रद्द करे

News Desk

भारतीय जनता पार्टी और झारखण्ड मुक्ति मोर्चा में सियासी सवाल-जवाब अब तल्ख़ होने लगे है. राजनितिक गलियारों में चर्चा है की ये सब राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा के उपचुनावों के लिए है.

Advertisement

झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता सह महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भारतीय जनता पार्टी पर ढोंग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चीन के बने सामानों के बहिष्कार की बात करती है लेकिन केंद्र सरकार के द्वारा जिन प्लांट को बिजली बनाने के लिए झारखंड में अनुमति दी गयी है उसका ठेका चीन की कंपनी को दिया गया है.

Also Read: झारखंड किसी की जागीर नहीं, एक इंच भी गड्ढा खोदने नहीं दिया जाएगा- फुरकान अंसारी

दरअसल सुप्रियो भट्टाचार्य ने गोड्डा जिला के अडानी पावर प्लांट को अड़ेहाथो लेते हुए उक्त बाते कही है. उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार और बांग्लादेश सरकार के बीच हुए समझौते के तहत बांग्लादेश को बिजली आपूर्ति करने के लिए झारखंड के गोड्डा जिले में अडानी के द्वारा जो पावर प्लांट स्थापित किया जा रहा है उसके निर्माण और तकनिकी सहयोग के लिए अडानी कंपनी ने चीन कंपनी को ठेका दिया हुआ है.

Also Read: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने की भगवान जगन्‍नाथ की पूजा-अर्चना, कहा राज्य की जनता को भगवान स्वस्थ रखे, सुरक्षित रखे

भाजपा के संरक्षण में फलने-फूलने वाली कंपनी अडानी पर भाजपा चीन की कंपनी के साथ किये गए समझौते को रद्द करने के लिए क्यों नहीं कहती है, केंद्र सरकार अपनी विफल्ताओ से ध्यान भटकाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है.

झामुमो ने अपने तेवर तल्ख़ करते हुए कहा की झामुमो भाजपा को चुनौती देता है की अगर सच भाजपा चीन के सामानों का बहिष्कार करना चाहता है तो सबसे पहले अडानी पावर प्लांट के साथ चीनी कंपनी के समझौते को रद्द करे. अडानी ने जो काम चीनी कंपनी को दिया है उसे बंद करवाने के लिए भाजपा उनका विरोध करे. झारखंड मुक्ति मोर्चा राजनितिक मतभेद भूलाकर देश हित के लिए इस मुहीम में भाजपा का साथ देगी। लेकिन भाजपा अगर ऐसा नहीं करती है जनता को मुख्य मुद्दे से भटकाना बंद करे.

Also Read: फर्जी राशन कार्डधारी हो जाए सावधान, कर दे सरेंडर नहीं तो लगेगा भरी जुर्माना

उन्होंने ये भी कहा की झारखंड मुक्ति मोर्चा चीन को सबक सिखाने और उसे आर्थिक झटका देने का पक्षधर है. साथ ही राज्य की जनता से अपील है की भाजपा के दोहरे चरित्र को समझे।

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches