Skip to content
Advertisement

Koderma News: युवक का बंद पड़े पत्थर खदान से नहीं निकला शव, परिजन बैठे अनशन पर

zabazshoaib

Koderma: डोमचांच थाना अंतर्गत महेशपुर चौक पर रविंद्र कुमार मेहता के परिजन अपनी मांगों को लेकर सोमवार को आमरण अनशन पर बैठ गए. उनकी मांग है कि एनडीआरएफ की उच्चस्तरीय टीम बुलाकर 6 दिनों से डोमचांच शमशान घाट के निकट बंद पड़े पत्थर खदान में डूबे हुए रविंदर मेहता को रेस्क्यू कर जल्द निकलवाया जाए.

Also Read : Koderma: बंद पड़े पत्थर खदान से शव निकालने में जुटी NDRF की टीम को नहीं मिली सफलता, शनिवार को फिर होगी शव की तलाश

वही आमरण अनशन की खबर पाकर डोमचांच अंचलाधिकारी मां देवी प्रिया स्थल पहुंचकर समझाया कि आप लोगों की जो मांग है बंद पड़े पत्थर खदान से पानी निकलवाने और उच्च स्तरीय टीम बुलाने की तो प्रशासन इस पर विचार करते हुए निश्चित तौर पर मदद करेगी. फिलहाल घटनास्थल पर डूबे युवक को निकालने का प्रयास जारी है. वही अंचलाधिकारी के आश्वासन पर आमरण अनशन को स्थगित किया गया है.

उल्लेखनीय हो की रवींद्र मेहता बुधवार 11 जनवरी को अपने दोस्तों के संग बंद पड़े खदान में नहाने गया था. इस दौरान वह फिसल कर खदान के गहरे पानी में डूब गए थे. वहीं प्रशासन के आश्वासन पर शुक्रवार से ही एनडीआरएफ की टीम खदान से शव निकालने की प्रयास में जुटी है.

Advertisement
Koderma News: युवक का बंद पड़े पत्थर खदान से नहीं निकला शव, परिजन बैठे अनशन पर 1