Skip to content

Koderma: वृंदाहा जलप्रपात में नहाने गए तीन युवक डूबे, दो के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी

Bharti Warish
Advertisement
Koderma: वृंदाहा जलप्रपात में नहाने गए तीन युवक डूबे, दो के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी 1

KODERMA : जिले के तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत वृंदाहा जलप्रपात में सोमवार को नहाने गए 3 युवक पानी मे डूब गए। इनमें दो के शव बरामद किए गए हैं जबकि तीसरे की तलाश जारी है। बता दें कि तीनों छात्र तिलैया थाना क्षेत्र के रहने वाले थे व स्थानीय मॉडर्न पब्लिक स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ाई करते थे।

Advertisement
Advertisement

5 सितंबर को शिक्षक दिवस होने के कारण विद्यालय न जाकर वे पिकनिक मनाने वृंदाहा जलप्रपात गए हुए थे। छात्रों के अभिभावकों ने बताया कि वे घर से सी एच स्कूल झुमरी तलैया में खेलने की बात कहकर घर से निकले थे। पर वे वृन्दाहा कैसे पहुंचे उसकी कोई जानकारी नहीं है।

Also read: KODERMA : कांको पंचायत में चलाया गया अतिक्रमण हटाने का कार्य।

वहीं मौके पर पहुंचे तिलैया थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने बताया कि अंधेरा हो जाने के कारण युवकों को ढूंढने में परेशानी हो रही है। घटनास्थल से बच्चों के कपड़े और नजदीक से मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। फिलहाल झग्गड़ से शव को तलाशने की कोशिश की जा रही है।

लापता युवकों में निखिल कुमार सिंह (15, पिता उमेश सिंह), रोहित राणा (18, पिता रामचंद्र राणा) व अंश कुमार (15, पिता प्रिंस भाटिया) शामिल हैं। इनमें दो युवको रोहित राणा और निखिल कुमार सिंह के शव बरामद कर लिए गए हैं, वहीं एक की तलाश जारी है।

Also read: Koderma News:तिलैया सोनी ज्वेलर्स में चोरी,चोरों ने सटर में लगे ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया अंजाम,मौके पर पहुँची पुलिस

बता दें कि हर वर्ष इस जलप्रपात में किसी न किसी के डूबने से मौत होती रहती है। पिछले साल भी वृन्दाहा जलप्रपात में डूबने से 3 युवकों की मौत हो गयी थी।

Advertisement
Koderma: वृंदाहा जलप्रपात में नहाने गए तीन युवक डूबे, दो के शव बरामद, तीसरे की तलाश जारी 2