mathura mahato and mithilesh thakur

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर को रिम्स के काेविड अस्पताल में भर्ती किया गया

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

झारखंड में कोरोना का संक्रमण अब आम लोगो से होते हुए राज्य के मंत्री और विधायक तक पहुंच गयी है. अंदेशा जताया जा रहा है की राज्य के मुखिया हेमंत सोरेन सहित कई अन्य विधायक मंत्री और अधिकारी कोरोना की चपेट में आ सकते है.

Advertisement

Also Read: लालू यादव का भी होगा कोरोना टेस्ट, सुरक्षा में तैनात पुलिस का जवान मिला था कोरोना पॉजिटिव

राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महताे भी काेराेना पाॅजिटिव पाए गए हैं। मंत्री को रिम्स में और विधायक काे धनबाद के काेविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर कुछ दिनों पहले पलामू प्रमंडल के दौरे पर थे. वह से लौटने के बाद जमशेदपुर के बागबेड़ा में जलापूर्ति योजना और कोरोना पॉजिटिव मिलने के एक दिन पहले मंत्री ने हटिया डैम के कैचमेंट एरिया का दौरा किया था.

Also Read: झारखंड में सरकारी शिक्षकों का होगा कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आने के बाद ही पढ़ाने की मिलेगी अनुमति

मंत्री मिथिलेश ठाकुर के इस दौरे के दौरान कई अधिकारी संपर्क में आए है. इसलिए अंदेशा ये जताया जा रहा है की बड़ी संख्या में अधिकारी भी कोरोना से संक्रमित पाए जा सकते है.

Also Read: स्थानीय बेरोजगार और बाहरी मालामाल ऐसा नहीं चलेगा – विधायक अंबा प्रसाद

वही, धनबाद जिले के टुंडी से झामुमो के विधायक और पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद सहित कई पत्रकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. संक्रमित पाए जाने से कुछ घंटे पहले विधायक मथुरा महतो ने मंगलवार को तोपचांची ब्लॉक में प्रवासी मजदूरों को साड़ी और कपड़े बांटे। विधायक मथुरा प्रसाद ने कुछ दिनों पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री कोरोना की चपेट में है या नहीं ये आने वाले वक्त में ही साफ़ हो पायेगा।

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches