Skip to content
Advertisement

Giridih-Ranchi इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के शुरू होने की तारीख को लेकर केंद्रीय मंत्री और रेलवे के अधिकारी रहे परेशान

Shah Ahmad

Giridih-Ranchi: इंटरसिटी एक्सप्रेस के 17 अप्रैल से शुरू होने को लेकर कुछ समाचार पत्रों व सोशल मीडिया पर आई खबर पूरी तरह से भ्रामक है. इस खबर के चलने से धनबाद रेल डिवीजन के अधिकारी के साथ  केन्द्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी भी  शनिवार को पूरे दिन बेहद परेशान नजर आई.

इस संबंध में धनबाद रेल डिवीजन के सूत्रों के मुताबिक ट्रेन चलाने की तिथि फिलहाल तय नहीं हुई है. धनबाद रेल डिवीजन के पीआरओ और केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के पीए अरविंद पांडेय ने भी कहा कि ट्रेन चलाए जाने को लेकर अभी तक कोई जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं कराई गई है.

इसे भी पढ़े- Hazaribagh: AK इंटरनेशनल होटल के मालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पूरा मामला

Giridih-Ranchi: इंटरसिटी एक्सप्रेस चलाने की तिथि अभी नहीं हुई है जारी, 17 अप्रैल से शुरू होने कि फैली है अफवाह

धनबाद रेल डिवीजन पीआरओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार साउथ ईस्टर्न रेलवे हाजीपुर के महाप्रबंधक अनुपम शर्मा और कोलकाता ईस्ट रेल जोन की महाप्रबंधक अर्चना जोशी ने फिलहाल गिरिडीह- रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को चलाने की तिथि अभी तय नहीं की है.

कहा जा रहा है कि इस संबंध में कुछ कागजी औपचारिकताएं शेष है इसलिए ट्रेन परिचालन को लेकर तिथि का निर्धारण नहीं हो पाया है. बताते चलें कि इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन की स्वीकृति दिलाने में केन्द्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और उनके प्रयास से इन नई ट्रेन को मंजूरी रेल मंत्रालय से मिली थी.

इसे भी पढ़े- हेमंत सरकार शिक्षा पर गंभीर- राँची, खूंटी, गिरिडीह व साहिबगंज को इंजीनियरिंग कॉलेज कि सौगात

Advertisement
Giridih-Ranchi इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के शुरू होने की तारीख को लेकर केंद्रीय मंत्री और रेलवे के अधिकारी रहे परेशान 1