Skip to content
pm modi

कांग्रेस का हमला, पूछा मजबूत भारत के PM चीन से आँख में आँख डाल कर कब बात करेंगे?

tnkstaff
pm modi

भारत और चीन के बीच तनाव बना हुआ है. चीन से बॉर्डर पर जारी तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह लेह पहुंचे. पीएम मोदी का ये दौरा अचानक था, जिससे हर कोई चौंक गया. इस बीच कांग्रेस ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है

Advertisement

Also Read:आतंकी मुठभेड़ में झारखंड का लाल शहीद, CM हेमंत सोरेन ने शहीद जवान को किया नमन

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चीन का नाम लेने से गुरेज क्यों है. साथ ही सुरजेवाला ने यह भी सवाल किया है कि चीन से आंख में आंख डाल कब बात होगी. सुरजेवाला ने कहा है कि आखिर मजबूत भारत के प्रधानमंत्री इतने कमजोर क्यों हैं.

दरअसल, गलवान घाटी में चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद से ही कांग्रेस के जरिए लगातार पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पीएम मोदी की ओर से चीन का नाम नहीं लेने पर हमला बोल चुके हैं.

Also Read: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF की पेट्रोलिंग टीम पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

चीन का नाम तक नहीं लेते

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि भारत सुपर पावर है, मगर देश के प्रधानमंत्री चीन का नाम तक नहीं लेते हैं. यह जानते हुए कि चीन हमारे सिर पर आकर बैठा है, आखिर क्या वजह है कि प्रधानमंत्री के मुंह से चीन शब्द नहीं निकलता है. देश की सीमा पर जो हालात हैं, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताने चाहिए.

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches