Skip to content
Nishikant dubey MP

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और पत्नी पर सरकारी दस्तावेज में छेड़छाड़ और जालसाजी का आरोप, दर्ज हुआ FIR

News Desk

गोड्डा से भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे इन दिनों काफी सुर्खियों में है. भाजपा सांसद निशिकांत दुबे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को जहां एक तरफ सांसद निशिकांत दुबे के विरुद्ध देवघर नगर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. तो वही झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गयी है.

Advertisement

Also Read: भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना, बोले- 7 महीनो में कोई योजना नहीं दिखी

गोड्डा के रहने वाले विष्णुकांत झा ने देवघर के नगर थाना में लिखित शिकायत देकर गोड्डा लोकसभा के सांसद निशिकांत दुबे और उनकी पत्नी अनामिका गौतम के विरुद्ध सरकारी दस्तावेज में छेड़छाड़, जालसाजी एवं साजिश का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया है.

Also Read: झारखंड के इस जिले में 15 से शुरू होगा एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सारी दुकानें बंद रहेगी

सांसद निशिकांत दुबे पर आरोप है कि उन्होंने अपने राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल करके रजिस्ट्रार, सब रजिस्ट्रार, देवघर सीओ के साथ मिलीभगत कर अनामिका गौतम, शेषाद्री दुबे के वकील द्वारा शपथ पत्र में छेड़छाड़ की गयी है. देवघर नगर थाना में इस मामले में कांड संख्या 343/20 दर्ज किया गया है. इस कांड के अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 420, 467, 468, 120(बी) व आइपीसी की धारा 34 के तहत नगर थाना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

Also Read: भाजपा नेता जयवर्धन सिंह हत्याकांड का खुलासा, हत्याकांड में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

जबकि झारखंड हाईकोर्ट में राम अयोध्या शर्मा ने जनहित याचिका दायर कर अनामिका गौतम द्वारा खरीदी गयी जमीन का रजिस्ट्रेशन रद्द करने और जमाबंदी खारिज करने की मांग की है।

Also Read: आकाशीय बिजली गिरने से झारखंड के विभिन्न जिलो में 8 लोगो की गयी जान

पिटीशनर ने इस जमीन खरीद प्रकरण की जांच सक्षम एजेंसी से कराने की मांग भी की है। इसके अलावा इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा जमीन खरीद के दौरान हुए पैसों के लेनदेन पर उचित कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह भी किया है

Advertisement

Leave a Reply

Popular Searches