Skip to content
Advertisement

Jamtara News: जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी वज्रपात में मारे गए 2 लोगों के परिवार वालों को सौंपा 8 लाख का चेक

Jamtara: जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी (Dr Irfan Ansari

) आज नारायणपुर के पोखरिया गांव पहुंचकर कुछ महीने पहले वज्रपात में मारे गए 12 वर्षीय सबीर अंसारी और 13 वर्षीय सलाम अंसारी के परिवार वालों को 4-4 लाख रुपए का चेक मुआवजे के तौर पर सौंपा। विधायक जी ने परिवार वालों से कहा कि आप लोग ₹4 लाख फिक्स्ड डिपॉजिट कर दें ताकि परिवार वालों का पालन पोषण का खर्च हर महीने बैंक द्वारा मिल सके। विभाग की लापरवाही के कारण थोड़ी देर हुई परंतु मैं लगातार विभाग के संपर्क में था और सचिव से बात कर अभिलंब मुआवजा की राशि उपलब्ध कराने की बात कही थी। आज परिवार वालों को चेक सौंप कर थोड़ी खुशी हुई। मैं इनके बच्चे को तो वापस नहीं ला सकता परंतु मेरे प्रयास से अगर थोड़ी बहुत भी मदद इस परिवार को मिल जाए तो मैं खुद को सौभाग्य समझूंगा।

आगे विधायक जी ने कहा कि मैंने जो वादा किया था आज उसे पूरा किया। मैं निष्पक्ष और निस्वार्थ भावना से सभी धर्मों एवं संप्रदाय के लोगों की सेवा करता हूं। सभी धर्म के लोग मेरे अपने हैं और इन्होंने जिस उम्मीद के साथ मुझे अपना जनप्रतिनिधि चुना है उस पर मैं लगातार खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूं। कुछ नेता सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं परंतु गरीबों को देखने वाला कोई नहीं है। दुख की घड़ी में जो काम आए उसका साथ हमेशा देना चाहिए। यहां के नेता काम कम और मेरी आलोचना ज्यादा करते हैं। परंतु मैं इसकी परवाह नहीं करता क्योंकि यहां की जनता मेरे साथ है। इनका प्यार स्नेह एवं जन समर्थन के कारण मैं लगातार तेजी से आगे बढ़ रहा हूं और जामताड़ा का विकास कर रहा हूं। आप जिस दिशा में भी जाएंगे वहां इरफान अंसारी के कार्यों की झलक आपको मिलेगी।

Also Read: MLA Irfan Ansari: कोरोना महामारी में कुष्ठ रोगियों के बीच ओपीडी सेवा के जरिये इलाज कर रहे है इरफ़ान अंसारी

उपस्थित ग्रामीणों ने भी विधायक जी की कार्यशैली की तारीफ करते हुए कहा की घटना के वक्त विधायक जी यहां आए थे और उन्होंने वादा किया था कि वह जल्द परिवार वालों को चेक सौंपेंगे। परिवार वालों को आर्थिक सहायता भी दिया था। आज अपने वादे अनुसार विधायक जी ने परिजनों को चेक दिया। हमारे विधायक सभी लोगों का खुलकर काम करते हैं। जो भी इनके पास जाता है वह खाली हाथ लौट कर नहीं आता। हमने जिस विश्वास और भरोसे से विधायक जी को अपना जनप्रतिनिधि चुना था उस पर विधायक जी 100% सफल और योग्य साबित हुए हैं।

मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी,लाभुक सहबानो खातून, नजबन बीबी, शहनाज बीबी, सनाउल्लाह अंसारी मनताज अंसारी अब्दुल सत्तार परिमल मंडल विनोद छतरी सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisement
Jamtara News: जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी वज्रपात में मारे गए 2 लोगों के परिवार वालों को सौंपा 8 लाख का चेक 1