vikas-dubey

विकास दुबे पर ढाई लाख का इनाम, पुलिस ने कहा सही जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी

News Desk
Share on facebook
Share on twitter
Share on email
Share on pocket

कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने सोमवार को न्यूज एजेंसी को बताया कि, ‘विकास दुबे पर अब ढाई लाख रूपये का इनाम घोषित कर दिया गया है. इस आशय का एक प्रस्ताव पुलिस महानिदेशक को भेजा गया था जहां से इनाम की राशि बढ़ाने की मंजूरी मिलने के बाद सोमवार को इनामी रकम बढ़ा दी गई है.’

Advertisement

Also Read: पटना में तेज हुई कोरोना संक्रमण की रफ़्तार कंटेनमेंट जोन की संख्या पहुंची 83

अग्रवाल ने बताया कि, जो व्यक्ति दुबे के बारे में सही जानकारी देगा उसे न केवल इनाम दिया जायेगा बल्कि उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी. पूरे प्रदेश के टोल नाकों पर दुबे के पोस्टर लगाने के लिए भी कहा गया है ताकि अगर वह किसी टोल नाके से निकलता है तो उसके बारे में जानकारी मिल सके.

Also Read: चतरा सांसद प्रतिनिधि की गोली मार कर हत्या, प्रतुल शाहदेव ने कहा जंगलराज की हो गयी है वापसी

दुबे की तलाश में 40 पुलिस थानों की 25 टीमें लगायी गई हैं जो दिन रात पूरे प्रदेश के विभिन्न जिलों में छापेमारी कर रही हैं. इसके अलावा कुछ टीमें दूसरे प्रदेशों को भी भेजी गई हैं. जल्द ही अच्छी खबर मिलने की उम्मीद है.’ पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस के निगरानी दल की नजरें दुबे के करीबियों के मोबाइल पर लगातार बनी हुई है और उससे कोई भी नाता रखने वाला हर व्यक्ति पुलिस रडार पर है.

Also Read: CM नितीश कुमार 7 अगस्त से करेंगे बिहार के चुनाव प्रचार अभियान की वर्चुअल शुरूआत, 10 लाख लोगों तक पहुँचने का हैं लक्ष्य

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार देर रात कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव निवासी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया था जिसमें एक क्षेत्राधिकारी समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. मुठभेड़ में पांच पुलिसकर्मी, एक होमगार्ड और एक आम नागरिक घायल हुए हैं. घटना के बाद से पुलिस को दुबे का कोई सुराग नहीं मिला है.

Advertisement

Leave a Reply

Share on facebook
Share on twitter
Share on pocket
Share on whatsapp
Share on telegram

Popular Searches